मैं, नरेन्द्र मोदी एप्प के साथ सोशल मीडिया पर


मेरे दोस्तों, मेरे सहयोगियों, मेरे साथियों,                      

मै जब भी कोई अच्छी बात होती है, तो आप सबसे ज़रूर शेयर करती हूँ । मैने बहुत समय पहले अपने मोबाइल में "NARENDER MODI APP" और "MyGov App" डाऊनलोड किया था । इसके द्वारा मैंने अपने महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व हमारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमारे महान देश भारत व देश के लोगो के लिये किये गये सभी महान कार्यो को Narendra Modi App से लेकर अपने अलग-अलग सोशल मीडिया एकाउंट जैसे Facebook, Facebook Page, Facebook Groups, Twitter, Instagram, Tumblr, Google+, MeWe, Koo, Tooter, Whatsapp Groups, Telegram Groups आदि पर शेयर करके आप सब तक पहुँचाया। इस वजह से लगभग 4सालों में Narendra Modi App पर मेरे Activity Points 25,00,000 (पच्चीस लाख) से भी ज़्यादा हो गए थे और मैं देशभर में Top Volunteers की लिस्ट में चौथे व महिलाओं में पहले स्थान पर थी, तभी मुझे Top 100 Volunteers में शामिल कर लिया गया व मेरे Activity Points शून्य (0) से दोबारा शुरू हो गए।

मैंने Narendra Modi App पर अपना काम जारी रखा और आज फिर से मेरे Activity Points 12,10,000 से भी ज्यादा हो चुके हैं और आप जैसे लगभग 14900 से भी ज़्यादा अच्छे लोग, जो मेरी ही तरह हमारे महान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का सम्मान करते हैं, मुझे नरेन्द्र मोदी एप्प पर फॉलो कर रहे हैं। आप सभी के सहयोग का हार्दिक धन्यवाद व शुभकामनाएं।

दोस्तों, हमारे महान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी दिन-रात बिना थके, बिना रुके, लगातार हम भारतवासियों के लिए काम कर रहे हैं, तो क्या हम उन कामों को Narendra Modi App से लेकर अपने सोशल मीडिया द्वारा आपने देशवासियों तक शेयर करके क्यों नही पहुँचा सकते.....?
पर क्षमा करना, दोस्तों मैंने ये बात नोट कि हैं, हम लोग अपने इस नरेन्द्र मोदी एप्प पर डाली हर पोस्ट को बहुत ही कम लाईक करते हैं, बहुत ही कम कमेंट करते हैं, बहुत ही कम रिपोस्ट करते हैं और बहुत ही कम आगे शेयर करते हैं। ये बहुत ही गलत बात हैं। अपने महान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के इस एप्प पर हम कोई टाइमपास करने के लिए नही जुड़े हैं। बल्कि हम जुड़े हैं .....

1. अपने महान प्रधानमंत्री जी के विचारों को जानने के लिए ....

2. अपने महान प्रधानमंत्री जी के द्वारा अपने भारत देश व देश के लोगो के लिए किये जा रहे कार्यों को जानने के लिए ....

3. अपनी महान भाजपा पार्टी व पार्टी के अन्य नेताओं व मंत्रियों के द्वारा अपने भारत देश व देश के लोगो के लिए किये जा रहे कार्यों को जानने के लिए ....

4. अपने सामाजिक व राजनीतिक विचारो व सुझावों को अपने महान प्रधानमंत्री जी व दूसरों तक पहुँचाने के लिए .......

5. अपने महान प्रधानमंत्री जी के विचारों व उनके द्वारा, अपनी भाजपा पार्टी द्वारा व पार्टी के अन्य नेता व मंत्रियों द्वारा अपने भारत देश व देश के लोगो के लिए किये जा रहे कार्यों को अपने सोशल मीडिया व अन्य तरीकों से, देश की जनता तक पहुँचाने के लिए ....

6. अपने अन्य साथियों द्वारा डाले गए अच्छे सामाजिक व राजनीतिक विचारो को अपने महान प्रधानमंत्री जी तक, दूसरों तक व अपने भारत देश की जनता तक पहुँचाने के लिए ....

और इसके लिए हम सबको हर अच्छी पोस्ट को लाईक करना हैं, उस पर अपना सुझाव/कमेंट देना हैं, अगर कोई पोस्ट अच्छी लगे और नरेन्द्र मोदी एप्प पर इसे ज़्यादा से ज़्यादा लोग देख सके, तो इसके लिए इसे रिपोस्ट करना हैं और इस अच्छी पोस्ट को दूसरों तक व अपने भारत देश की जनता तक पहुँचाने के लिए इसे आगे अपने FaceBook, What's App, Instagram, Twitter, Tumbler, MeWe, Telegram, Koo, Tooter आदि सोशल मीडिया पर शेयर भी करना हैं, तभी भाजपा मोदी सरकार द्वारा किये जा रहे अच्छे कार्य व दूसरों के अच्छे विचार आपके दोस्तों, फॉलोअर्स व देश के अन्य लोगों तक पहुँच सकेंगे।

मेरे दोस्तों, अगर समय की कमी के कारणवश आप किसी अपनी पसन्द की पोस्ट को लाइक ना कर सके तो कोई बात नही, उस पोस्ट पर अपने कमेंनट्स भी ना कर सके तो भी कोई बात नही, उस पोस्ट को रिपोस्ट भी ना कर सके तो भी कोई बात नही, पर जो पोस्ट आपको अच्छी लगी हो उसे अपने देश के लोगों की भलाई के लिए अपने सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करना और अपने दोस्तों को भी इस पोस्ट को आगे शेयर करने के लिए ज़रूर कहना ..... मोदी जी या भाजपा या किसी की पब्लिसिटी के लिए नही, बल्कि देश के लोगो की भलाई के लिये।

दोस्तों, मैं कोई भी नई पोस्ट/लेख सबसे पहले नरेन्द्र मोदी एप्प पर डालती हूँ और फिर यही से अपने बाकी सोशल मीडिया पर शेयर करती हूँ, इसलिए अब मेरा उन सभी देशवासियों से, जो नरेन्द्र मोदी एप्प से जुड़े हुए नही हैं, ये अनुरोध हैं कि आप सब भी अपने-अपने मोबाईल में "NARENDER MODI APP" और "MyGov App" डाऊनलोड करें व इसके द्वारा हमारे महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व हमारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमारे महान देश भारत व देश के लोगो के लिये किये गये सभी महान कार्यो को शेयर करके सब तक पहुँचाये। जब लोगों को इन सब बातों का पता चलेगा, तभी सभी लोग इन सब सरकारी योजनाओं का लाभ भी उठा सकेंगे । साथ ही इस एप्प द्वारा अपने सुझाव व शिकायत भी आप सरकार तक व मोदी जी तक पहुँचा सकते हैं। आपका ये छोटा सा सहयोग जाने-अनजाने बहुत से लोगो का भला करेंगा। देश हित में अपना ये छोटा सा योगदान दीजिये। आपको बहुत ख़ुशी मिलेगी।

धन्यवाद मेरे दोस्तों ।
🙏
🇮🇳🇮🇳 #Our_Great_PM 🇮🇳🇮🇳
🙏
#VijetaMalikBJP


मैं, नरेन्द्र मोदी एप्प के साथ सोशल मीडिया पर 
*
https://vijetamalikbjp.blogspot.com/2021/10/blog-post_95.html?spref=tw 

Join me on NaMo App in the journey to transform India. Click......
*
https://nm-4.com/dnldapp/app.php?promo=DZNYM8-F
*
https://nm-4.com/vijetamalikbjp
*

I am a "Change Maker Level 5" with MyGov. Earn your badge by Engaging with MyGov.
*
https://www.mygov.in


Popular posts from this blog

वक्त आने पर बता देंगे तुझे ऐं आसमां

वीरांगना झलकारी बाई

मेजर शैतान सिंह भाटी जी