नागरिकता संशोधन बिल जय भाजपा


सारे जहाँ से अच्छा हिन्दोस्ता हमारा,
हिन्दू हैं हम वतन हैं हिंदुस्तान हमारा l

कोंग्रेस नही चाहती कि यह बिल पास हो क्योंकि कोंग्रेस
हिन्दू को "टैक्स बैंक" और  मुसलमान को "वोटबैंक" मानता है।
जाहिर है कोंग्रेस तो वोटबैंक का ही सोचेंगी।

आज मुझे घमंड है खुद पर कि मैंने आज तक दिल से भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया और बीजेपी को ही वोट किया.....

इन 311सांसदों के वोटों में एक वोट मेरे सांसद का भी है, जिसे मैंने वोट और स्पोर्ट किया था, आज मेरे उसी समर्थन और उसी वोट ने लोकसभा में मेरे सांसद ने शरणार्थी हिन्दुओ व अन्य शरणार्थियों के पक्ष में वोट किया और अन्य घुसपैठियों को देश से बाहर निकालने के लिए मेरा वोट ओर मेरा समर्थन भी काम आया....
मैंने किसी स्वार्थ के लिए वोट नही किया था, मैंने देश की रक्षा, धर्म की रक्षा और देश की तरक्की के लिए वोट किया था....

बीजेपी, नरेन्द्र मोदी जी, अमित शाह जी और मेरे सांसद को हार्दिक धन्यवाद...... आपने मेरे एक वोट ओर मेरे समर्थन की कीमत ब्याज समेत चुकाई.....

आज मैं गर्व से सर उठा कर कहती हूँ मैं भाजपा से जुड़ी हुई हूँ, मैं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, भाजपा हरियाणा हूँ, ऐसी भारतीय जनता पार्टी जो सिर्फ देशहित और देशवासियों के हितों का ही सोचती हैं और इसके लिए काम भी करती हैं। आज मैं एक पूरे जोश और होश से एक बात जरूर कहूँगी कि बीजेपी के अलावा इस भारत देश, देशवासियों और सनातन धर्म की रक्षा के लिए और कोई साथ नही है। सभी पार्टियां वोट बैंक की राजनीति करती हैं, सिर्फ बीजेपी ही देशहित के लिए राजनीति करती हैं। यू तो बीजेपी हर धर्म हर जाति के लिए समान रूप से काम करती हैं, जहां वो मुस्लिम भाई-बहनों के लिए तीन तलाक जैसी कुरीतियों का विरोध करती हैं, वही धारा370 हटाकर कश्मीरी पंडितों, कश्मीरी नागरिकों, लद्दाख के नागरिकों का भला करती हैं और आज नागरिकता संशोधन विधेयक को लाकर बीजेपी ना सिर्फ भारत में पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बंग्लादेश आदि देशों से डर कर भाग कर आये और शरणार्थी के तौर पर रह रहे हमारे हिन्दू, सिख, जैन, बौद्ध, ईसाई, पारसी, आदि को नागरिकता मिलेगी, बल्कि इन देशों में रह रहे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को एक राहत भी मिलेगी।

शाबाश बीजेपी तू हर भारतवासी और तू हर हिन्दू के हर सुख दुख की साथी है।

जय हिन्द ।
जय भाजपा ।
🙏
#VijetaMalikBJP


Popular posts from this blog

वक्त आने पर बता देंगे तुझे ऐं आसमां

वीरांगना झलकारी बाई

मेजर शैतान सिंह भाटी जी