नरेन्द्र मोदी एप्प पर 5लाख एक्टिविटी पॉइंट्स

मेरे दोस्तों, मेरे सहयोगियों, मेरे साथियों,

लगभग चार महीने पहले मैने प्रण लिया था कि मैं जान लड़ा दूंगी, भाजपा के चुनाव प्रचार में, चाहे वो ज़मीनी स्तर पर हो या सोशल मीडिया पर हो। ज़मीनी स्तर पर मैंने डूंडाहेड़ा मण्डल, बादशाहपुर, गुरुग्राम के तीन बूथ की पालक के तौर पर कार्य किया। साथ ही पूरे हरियाणा में कई जगहों पर अपने पिताजी रिटायर्ड डिप्टी डारेक्टर एग्रीकल्चर की मदद से लोगों से सम्पर्क कर के भाजपा को वोट व स्पोर्ट करने की अपील की।

मैंने नरेन्द्र मोदी एप्प पर अपनी बनाई कई पोस्ट डाली और फिर उन्हें वहां से आगे सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही "NARENDER MODI APP" और "MyGov App" पर अपने महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व हमारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमारे महान देश भारत व देश के लोगो के लिये किये गये सभी महान कार्यो को Narendra Modi App से लेकर अपने अलग-अलग सोशल मीडिया एकाउंट जैसे फेसबुक, फेसबुक पेज, फेसबुक ग्रुप, ट्विटर, इंस्टाग्राम, टम्बलर, गूगल +, MeWe आदि पर शेयर करके देशवासियों तक पहुँचाया। अब चुनाव खत्म होने व परिणाम आने के बाद मैंने देखा कि इस वजह से Narendra Modi App पर मेरे Activity Points 5,00,000 (पाँच लाख) से भी ज़्यादा हो गए हैं और आप जैसे 10,100 से भी ज़्यादा अच्छे लोग, जो मेरी ही तरह हमारे महान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का सम्मान करते हैं, मुझे नरेन्द्र मोदी एप्प पर फॉलो करने लगे हैं।  इससे पहले मैं 25,00,000 Activity Points से भी ज्यादा लेकर भारत मे चौथे स्थान पर और महिलाओं में पहले स्थान पर थी। बाद में मुझे Top 100 Volenters में शामिल कर लिया गया व मेरे Activity Points शून्य (0) से दोबारा शुरू हो गए और मैं बिल्कुल निचले स्थान पर आ गई। आज फिर से मैं 5,00,000 से भी ज़्यादा Activity Points लेकर 35वे स्थान पर पहुँच चुकी हूँ और मैंने Narendra Modi App पर अपना काम जारी रखा हुआ हैं। आप सभी के सहयोग का हार्दिक धन्यवाद व शुभकामनाएं।

हम सब कार्यकर्ताओं की मेहनत रंग लाई और हमारी भारतीय जनता पार्टी ने शानदार जीत हासिल की।

#तिल_तिल_कर_कहीं_आप_जले__🎇🎇
#तब_जाकर_कमल_घर_घर_खिले__🌷🌷

सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को शत-शत नमन...
🙏🙏
🌷🌷🚩🚩

धन्यवाद मेरे दोस्तों ।
........................... विजेता मलिक

Popular posts from this blog

वक्त आने पर बता देंगे तुझे ऐं आसमां

वीरांगना झलकारी बाई

मेजर शैतान सिंह भाटी जी