#AyushmanBharat

🇮🇳🇮🇳 #AyushmanBharat 🇮🇳🇮🇳
🇮🇳🇮🇳 #Our_Great_PM 🇮🇳🇮🇳

विश्व की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना 'प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना - आयुष्मान भारत' का शुभारंभ करने पर भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई।

मोदी सरकार की इस ऐतिहासिक आरोग्य योजना के माध्यम से देश के 10 करोड़ गरीब परिवारों यानी करीब 50 करोड़ गरीबों को गुणवत्ता वाली 5 लाख रुपये तक के मुफ्त उपचार की सुविधा मिलेगी।

देश की करीब 40 प्रतिशत आबादी को इस योजना के अंतर्गत मेडिकल कवर मिलेगा जिससे वह पैनल में शामिल किसी भी सरकारी या निजी अस्पताल में प्रति वर्ष 5 लाख रुपये तक का कैशलेस इलाज मुफ्त करा सकेंगे।

मोदी सरकार की हर योजना के केंद्र में देश का गरीब होता है। दशकों से स्वास्थ्यपूर्ण जीवन, रहने के घर व अन्य सुविधाओं से वंचित देश के गरीबों को सम्मान से जीने का अधिकार देने का काम मोदी सरकार ने किया है।

समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति को, गरीब से भी गरीब को इलाज मिले, स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा मिले, आज इस विजन के साथ बहुत बड़ा कदम उठाया गया है।

#AyushmanBharat के संकल्प के साथ, प्रधान मंत्री जन आरोग्य योजना आज से लागू हो रही है। पूरी दुनिया में सरकारी रुपये से इतनी बड़ी योजना किसी भी देश में दुनिया में नहीं चल रही है :
#AyushmanBharat : प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी

Popular posts from this blog

เคตเค•्เคค เค†เคจे เคชเคฐ เคฌเคคा เคฆेंเค—े เคคुเคे เคं เค†เคธเคฎां

เคตीเคฐांเค—เคจा เคเคฒเค•ाเคฐी เคฌाเคˆ

เคฎेเคœเคฐ เคถैเคคाเคจ เคธिंเคน เคญाเคŸी เคœी