Narendra Modi App

मेरे दोस्तों, मेरे सहयोगियों, मेरे साथियों,

मैने बहुत समय पहले अपने मोबाइल में  "NARENDER  MODI APP"  और  "MyGov App"  डाऊनलोड किया था। इसके द्वारा मैंने हमारे महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व हमारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा, हमारे महान भारत देश व देश के लोगो के लिये किये गये, सभी अच्छे कार्यो को आप सब तक पहुँचाया और  इन जानकारियों से आप सबको भी किसी ना किसी रूप में लाभ मिला तथा समय-समय पर आप सबने मेरे इस प्रयास को सराहा भी हैं। इसकी मुझे बहुत ख़ुशी हैं।

शायद इसी वजह से हर सोशल मीडिया पर मुझे ढ़ेर सारी लाइक व फॉलोवर्स मिले हैं क्योंकि ये सब लोग ये जानते व समझतें हैं कि नरेन्द्र मोदी जी एक ईमानदार और मेहनती प्रधानमंत्री हैं और उनके नेतृत्व में ही हमारा भारत देश महान व शक्तिशाली बन सकता हैं। Narendra Modi App से मिली जानकारी को अलग-अलग सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करने की वज़ह से आज मेरे 5,00,000 (पाँच लाख) से भी ज़्यादा Points हो गए हैं, पर जो सबसे अच्छी बात हुई हैं तो वो ये की आज "Narendra Modi App" पर आप जैसे अच्छे, नेक व देशभक्त 4300 से भी ज्यादा लोग, मेरे फॉलोवर्स हो गए हैं। आप लोगो का प्यार, स्नेह व सहयोग मुझे हमेशा से मिलता रहा हैं और वो शायद इसलिए क्योंकि आप भी मेरी तरह ही हमारे महान देश भारत और हमारे महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को सम्मान व प्रेम करते हैं। इसलिये आप मुझे सम्मान के तौर पर फॉलो करते है। आप लोगो के इस स्नेह, सम्मान व सहयोग का हार्दिक धन्यवाद मेरे साथियों, मेरे सहयोगियों।

अब मैं उन सभी देशवासियों से ये प्राथना करती हूँ, जो इन एप्प्स से जुड़े हुए नही हैं, कि आप सब भी देशहित में NM App व MyGov App से जुड़े और इन एप्प्स से जुड़कर जो खुशी और सुकून मुझे मिला हैं, मैं चाहती हूँ कि ऐसी ही ख़ुशी आप सब भी महसूस करे ।

अपने-अपने मोबाईल में  "NARENDER  MODI APP"  और  "MyGov App"  डाऊनलोड करें व इसके द्वारा हमारे महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी व हमारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमारे महान देश व देश के लोगो के लिये किये गये सभी महान  कार्यो को शेयर करके सब तक पहुँचाये । लोगों को इन सब बातों का पता चलेगा और सभी लोग इन सरकारी योजनाओं का लाभ भी उठा सकेंगे । साथ ही इस एप्प द्वारा अपने सुझाव व शिकायत भी आप सरकार तक पहुँचा सकते हैं। आपका ये छोटा सा सहयोग जाने-अनजाने बहुत से लोगो का भला करेंगा । देश हित में अपना ये छोटा सा योगदान दीजिये । आपको बहुत ख़ुशी मिलेगी ।

Friends, Please Download Now...... New version of Narendra Modi App with new innovative features
http://nm-4.com/6hfu

ठोस इरादों का दम ,
आइये साथ बढ़ें हम ।
***
मिस्ड कॉल करें : 18002090920

धन्यवाद मेरे दोस्तों ।
.............................  विजेता मलिक

Popular posts from this blog

वक्त आने पर बता देंगे तुझे ऐं आसमां

वीरांगना झलकारी बाई

मेजर शैतान सिंह भाटी जी