MyGov App & Narendra Modi App

मेरे दोस्तों, मेरे सहयोगियों व मेरे साथियों,

मैं बहुत दिनों से हमारे महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के  MyGov App  व  Narendra Modi App के साथ जुड़ी हुई हूँ। इन दोनों App से मुझे जो भी जानकारी प्राप्त होती हैं, वो मैं लगातार आप सबसे साथ शेयर करती रहती हूँ। इसके द्वारा मैंने अपने महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व हमारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा, हमारे महान भारत देश व देश के लोगो के लिये किये गये सभी अच्छे कार्यो को आप सब तक पहुँचाया। साथ ही साथ इन दोनों App पर मैं हमेशा अपने कुछ विचार व सुझाव आदि भी रखती रहती हूँ। इसी वजह से मुझे MyGov. com के एक कार्यक्रम में हमारे महान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मिलने का मौका मिला व एक अन्य कार्यक्रम में राष्ट्रपति भवन में हमारे महान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी से मिलने का मौक़ा मिला। साथ ही साथ, इन कार्यक्रमों से व समय-समय पर मुझे प्रधानमंत्री कार्यालय से कुछ पुस्तकें भी प्राप्त हुई। इन सब वजह से मुझे बहुत-बहुत ख़ुशी मिली हैं। आज मैं इनसे सम्बंधित कुछ तस्वीरे आप सबसे शेयर कर रही हूँ....... अपनी पब्लिसिटी के लिए नही, बल्कि मैं चाहती हूँ कि नेरी तरह ऐसी ही ख़ुशी आप सब भी महसूस करे।

अपने-अपने मोबाईल में  "NARENDER  MODI APP"  और  "MyGov App"  डाऊनलोड करें व इसके द्वारा हमारे महान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व हमारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमारे महान देश व देश के लोगो के लिये किये गये सभी महान कार्यो को शेयर करके जन-जन तक पहुँचाये। लोगों को इन सब बातों का पता चलेगा और सभी लोग इन सरकारी योजनाओं का लाभ भी उठा सकेंगे। साथ ही साथ आप इस एप्प द्वारा अपने सुझाव व शिकायत भी सरकार तक पहुँचा सकते हैं। आपका ये छोटा सा सहयोग जाने-अनजाने बहुत से लोगो का भला करेंगा। देश हित में अपना ये छोटा सा योगदान दीजिये। मेरा वादा हैं, आपको बहुत ख़ुशी मिलेगी।

साथ ही दोस्तों, मैं ये भी चाहती हूँ कि आप सब भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के  "मन की बात" कार्यक्रम के लिए,  MyGov App  या Narendra Modi App के द्वारा, हमारे इस भारत देश की तरक्की व देश के लोगो की भलाई के लिए, अपने विचार व सुझाव हमारे महान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जरूर दे। शायद आपका कोई सुझाव प्रधानमंत्री जी को पसन्द आ जाये और वो इस देश की तरक्की में सहायक सिद्ध हो।

हो सकता हैं आपको भी ये सब करके ढ़ेर सारी खुशी, हमारे महान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी से मिलने का मौका, प्रधानमंत्री जी की तरफ से धन्यवाद तौर पर पुस्तकें या प्रश्नसिपत्र प्राप्त हो। और ना भी हो दोस्तों तो निराश मत होना, क्योंकि ......

" ये मत सोचो कि ये देश या इस देश के लोग तुम्हें क्या देते हैं, सोचो ये कि तुम इस देश को और देश के लोगों को क्या दे सकते हों "

धन्यवाद दोस्तों ।
......... विजेता मलिक ।

Popular posts from this blog

वक्त आने पर बता देंगे तुझे ऐं आसमां

वीरांगना झलकारी बाई

मेजर शैतान सिंह भाटी जी