मैं भाजपा की एक कार्यकर्ता


मैं भाजपा की एक कार्यकर्ता 

~~~~~~~~~~~~~~~

मै विजेता मलिक भाजपा की एक कार्यकर्ता,
मै जरूरत पड़ने पर ही दिखती हूं।

जब राष्ट्र को मेरी जरूरत होती है,
मैं स्वयं भीड़ में से निकल कर आ जाती हूं,
और मेरा काम समाप्त हो जाने के बाद
मै फिर से भीड़ में खो जाती हूं।

राष्ट्र खुशहाल है तो मै प्रसन्न हो उठती हूं
और राष्ट्र मुरझाता है तो
मैं दुखी हो जाती हूं।

मुझे नहीं पता कि कौन प्रत्याशी है
मै सिर्फ उन्नत राष्ट्र देखना चाहती हूं।
मुझे खुशी होती है जब मेरा देश
सुरक्षित हाथों में होता है।

मुझे बूथ पर ना खाना चाहिए
ना चाय चाहिए, मै भूखे रह कर भी
निस्वार्थ भाव से राष्ट्र के लिए
जी जान से जुटी रहती हूं।
किसी कारणवश बूथ पर काम ना कर सकूं तो
मैं देशहित में सोशल मीडिया पर काम करती हूं।

जीतने वाले प्रत्याशी को मै नहीं जानना चाहती,
ना मै अपनी सूरत दिखाना चाहती,
बस मै चाहती हूं मेरा राष्ट्र खिलता रहे,
और इसी लिए मै तन–मन से जुटी रहती हूं।

हां मै हूं भाजपा की एक कार्यकर्ता....
मेरी निष्ठा फिर मुझे ले जाती है
सशक्त राष्ट्र के संकल्प की ओर,
मुझे पता है मैं ही हूं अपने राष्ट्र की ताकत,
इसीलिए मै जुटी रहती हूं।

इस पुण्य भूमि को पुनः अखंड
सशक्त राष्ट्र बनाने के लिए,
मां भारती के शीश पर मुकुट सजाने के लिए,
हां मैं जुटी रहती हूं,
इस भारतवर्ष को मजबूत नेतृत्वकर्ता प्रदान करने के लिए,
इसीलिए मैं जुटी रहती हूं,
अपनी इस मातृ भूमि को मजबूत बनाने के लिए।

त्याग भरी सोच
यही संघ व भाजपा कार्यकर्ता की विशेषता है।

नमस्ते सदा वत्सले मातृभूमे
त्वया हिन्दुभूमे सुखं वर्धितोऽहम्।
महामङ्गले पुण्यभूमे त्वदर्थे
पतत्वेष कायो नमस्ते नमस्ते॥
🚩🙏
💐💐
#VijetaMalikBJP

#HamaraAppNaMoApp

https://www.narendramodi.in/network/userpost-task/660e6689fd86135b000171cd

via MyNt


Popular posts from this blog

वक्त आने पर बता देंगे तुझे ऐं आसमां

वीरांगना झलकारी बाई

मेजर शैतान सिंह भाटी जी